Contact

यह ब्लॉग “डी आर लीडस् सोलूशन्स” टीम द्वारा बनाया गया है. यह टीम हम तीन लोगों द्वारा बनाई गई है – अपूर्वा, पूजा और धिरज . हम तीनो ही अलग-अलग काम और ग्रुप्स के लिए काम करते है लेकिन एक दूसरे से जुड़े हुए है.

हमें काफी शोध करने के बाद यह महसूस हुआ की हमारे देश में ऐसी महत्वपूर्ण जानकारिया और ट्रेंडिंग न्यूज़ ( खबरे ) होती है, लेकिन सामान्य नागरिकों को उसको हिंदी मे जानने के लिए बहुत कम जगाए है इसीलिए हमने यह ब्लॉग बनाया है ताकि नागरिकों को दुनिया मे चल रहे ताजा और महत्वपूर्ण बातों का हिंदी मे पता चल सके.

नागरिकों तक ट्रेंडिंग न्यूज़ ( खबरे ) के बारे में जानकारी पहुँचाने में हमारी काफी रूचि थी और जल्द ही हमें पता चला कि नागरिकों तक सर्वसामान्य रूप से ट्रेंडिंग न्यूज़ की जानकारी देने के लिए बहुत कम माध्यम अवेलेबल है, इसीलिए हमने यह ब्लॉग शुरू किया है, जिसमें हम महत्वपूर्ण जानकारिया और ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में नागरिकों को अवेलेबल करायेंगे। यह ब्लॉग भारत के १.५ करोड़ भारतीयों की मदद करने के लिए शुरू किया गया है.

इस ब्लॉग का प्रबंधन दो लेखकों व एक संपादक की टीम द्वारा किया जाता है.हमारी टीम काफी ऊर्जावान व उत्साही है. हम अपने सभी विसीजटर्स से उनकी प्रतिक्रिया व सुझाव जानने के इच्छुक है.

Contact no – +91 8055433577

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name